Jugaad Video: फसलों को एक साथ पानी देने के लिए किसान भाई ने लगाई निज़ा टेकनीक, गजब जुगाड़ देख बड़े-बड़े जीनियस उठे झूम

Jugaad Video: फसलों को एक साथ पानी देने के लिए किसान भाई ने लगाई निज़ा टेकनीक, गजब जुगाड़ देख बड़े-बड़े जीनियस उठे झूम, आईये जानते है कैसे शख्स ने लगाया जबरदस्त जुगाड़।

Jugaad Video

सोशल मीडिया की इस दुनिया में किसान भाई तरह-तरह के अतरंगी जुगाड़ लगाते हैं और अपनी खेती-बाड़ी के मुश्किल काम को आसान बना लेते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक किसान ने बहुत ही तगड़ा जुगाड़ लगाया है और लोगों की तारीफें बटोर लेते है।

इस किसान ने खेतों को पानी देने का बहुत ही ज्यादा बेहतरीन जुगाड़ लगाया है जो अन्य किसान भाइयों के काफी ज्यादा काम आ रहा है। इस जुगाड़ को देखने के बाद लोग और अन्य किसान भाई काफी ज्यादा इंप्रेस हुए हैं और शख्स की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं, आईए देखते हैं जुगाड़ कैसे लगाया।

किसान भाई ने लगाई निज़ा टेकनीक

दोस्तों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे किसान भाई खेतों में पानी देता हुआ नजर आ रहा है। पानी का पहाड़ इतना तेज है जिससे हल्का करने के लिए एक प्लास्टिक की पॉलिथीन का इस्तेमाल किसान भाई ने किया है। किसान भाई ने प्लास्टिक की पॉलिथीन में पानी भरकर ठीक बहाव के आगे लगाया है। इस कारण से पानी का बहना हल्का होकर खेत में पहुंच रहा है। इस जुगाड़ को देखने के बाद कई किसान भाई ने भी इस जुगाड़ को अपने खेतों पर अपनाया है जिससे उनकी काफी ज्यादा सहायता हो गई है और वह भी अपने खेतों को एक साथ पानी दे पा रहे हैं।

गजब जुगाड़ देख चौक गए लोग

इस वीडियो को कई साइट्स पर शेयर किया गया है जिसके बाद लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कई किसान भाई इस जुगाड़ से काफी ज्यादा खुश हुए हैं। वहीं कई इस जुगाड़ को अपने खेतों पर भी अपना रहे हैं जिससे वह अपनी बड़ी समस्या से छुटकारा पा रहे हैं। इस जुगाड़ को लोग अपने दोस्तों और परिचितों को भी खूब शेयर कर रहे हैं और दुकान पर काफी चर्चाए भी कर रहे हैं जिससे यह जुगाड़ सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हुए चले जा रहा है।

देखें Video

यह भी पढ़ें Jugaad Video: चिड़िया हो या नीलगाय नहीं भटकेगा खेत के आस-पास एक भी जानवर, किसान भाई ने लगाया तूफानी जुगाड़…

नमस्ते मित्रों, मैं ओशिन वर्मा। मैं 2 साल से पत्रकारिता कर रही हूं। मुझे कई विशेष विषयों पर लिखना पसंद है जिसके जरिये मैं आप तक सही खबर पहुंचा सकूं। खेती, टेक्नोलॉजी, वायरल, हेल्थ इन सभी विषयों पर लिखना मेरी विशेषता है, मेरा मुख्य उद्देश्य आप तक सही और सच्ची घटनाओं की खबरें पहुँचाना है, इसलिए यदि आप इन विषयों को जानने के लिए उत्सुक है तो आप https://khetitalks.com/ के साथ जुड़े रहिए धन्यवाद ओशिन वर्मा।